एक छोटी सी गलती से महिला के हाथ लगा जैकपॉट, जब खो चुकी थी सारी उम्मीद तो हुआ कुछ ऐसा

4

नई दिल्ली। कहते हैं गलती छोटी हो या बड़ी उसकी सजा ज़रूर मिलती है। लेकिन अमरीका ( America ) के मिशीगन ( Michigan ) की रहने वाली एंटोइनेट औसली के साथ उल्टा हुआ। एंटोइनेट एक छोटी सी गलती की वजह से लखपति बन बैठी। एंटोइनेट की एक गलती ने उनका जीवन संवार दिया। एंटोइनेट अक्सर लॉटरी ( lottery ) में पैसा लगाती थीं। हर बार वे अपने बेटे के जन्मदिन की तारिख चुनती थीं।

इस शख्स ने 382 दिनों तक नहीं खाया खाना लेकिन फिर भी पूरी तरह रहा स्वस्थ, जानें कैसे

हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने बच्चे की जन्म की तारीख और उम्र का अंक चुना। लेकिन उन्होंने इस बार अपने बेटे की जन्म की तारीख गलत लिख दी। हर बार लॉटरी में नाकाम रहने वाली एंटोइनेट इस बार भी यही सोच रही थीं कि उनकी लॉटरी नहीं लगेगी। लेकिन जब रात में उन्होंने लॉटरी के एप पर इनाम का नतीजा देखा तो वे खुशी से उछल पड़ीं।

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक सीरियल किलर, 5 सालों में ले चुका है इतने मरीजों की जान

 

woman won 54 lakhs lottery

हैरानी की बात यह है कि एंटोइनेट को कोई मामूली लॉटरी नहीं लगी है उन्होंने पूरे 54 लाख रुपए का इनाम जीता है। बता दें कि एंटोइनेट औसली ने मिशिगन की चर्चित लॉटरी फैंटसी फाइव का टिकट खरीदा था। फैंटसी फाइव का लॉटरी का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में उपलब्ध होता है। उनके बेटे का जन्मदिन 20 को पड़ता है लेकिन गलती से उन्होंने 19 नंबर की लॉटरी पर पैसे लगा दिए। इस गलती ने उन्हें लखपति बना दिया। लॉटरी जीतने के बाद औसली का कहना है कि, “इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद मैं काफी खुश हूं और अब अपना एक मकान खरीदने की सोच रही हूं।”

कान में खुजली से परेशान था व्यक्ति, डाक्टर की जांच के दौरान नज़र आई ऐसी चीज़ की सब रह गए दंग

इस गांव में अंतिम संस्कार के दौरान महिलाएं करती हैं डांस, वजह आपको हैरान कर देगी