स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण (Chinmayanand Case) में एसआईटी (SIT) ने अब तमाम लोगों का आमना सामना कराना शुरू कर दिया है। शुक्रवार शाम को एसआईटी ने छात्रा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। इस दौरान पता लगा कि संजय सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

दोनोंं को सामने बैठा कर अब एसआईटी कुछ पेंचों को सुलझाने की कोशिश करेगी। यह भी संभव है कि आज-कल में ही छात्रा, संजय सिंह, स्वामी चिन्मयानंद को भी एक साथ बैठाया जाए।

स्वामी चिन्मयानंद से एसआईटी ने करीब डेढ़ सौ सवाल किए। इसके बाद अन्य लोगों के बयानों में कुछ फर्क नजर आया। तब दो मुकदमों की गुत्थी सुलझाने में लगी एसआईटी ने शुक्रवार शाम को छात्रा और संजय को एक साथ बुला लिया। दोनों के लिए फिर से एसआईटी ने सवाल किए हैं।

एसआईटी पूछताछ कैमरे के सामने करती है, इसके बाद उन बयानों को फिर से एसआईटी परीक्षण करती है, इसके बाद ही फिर से उत्पन्न हुए सवालों के जवाब जानने के लिए संबंधित व्यक्ति को बुला लिया जाता है।

माना यही जा रहा है कि दो मुकदमों की गुत्थी को सुलझाने के लिए अभी कई-कई बार इस केस से जुड़े लोगों को एसआईटी बुलाएगी। इधर, पता लगा है कि शुक्रवार को करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ करने के बाद एसआईटी एक अन्य टीम फिर से मुमुक्षु आश्रम गई।

चिन्मयानंद मामलाः स्वामी-छात्रा की कहानी में कैसे हुई संजय की एंट्री, SIT जांच खोलेगी कई राज

आरोपी के बुजुर्ग पिता से दरोगा ने कराई पैरों की मालिश, Viral Video से सनसनी