आगरा के जैतपुर कस्बे में शुक्रवार शाम को बड़ी बहन के साथ सब्जी लेने गई किशोरी को बीच रास्ते से कार सवारों ने अगवा कर लिया। कार में किशोरी के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में किशोरी को सड़क पर छोड़कर आरोपी भाग निकले। पीड़ित किशोरी की तहरीर पर जैतपुर थाने में दो आरोपियों के खिलाफ किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।  

घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। जैतपुर कस्बा निवासी 17 वर्षीय किशोरी अपनी बड़ी बहन (21 वर्ष) के साथ बाजार से सब्जी लेने गई थी। किशोरी ने बताया कि वह सब्जी मंडी से कुछ सब्जी लेना भूल गए। बड़ी बहन उसे जैतपुर चौराहे के पास खड़ा करके सब्जी लेने दोबारा मंडी चली गई। किशोरी के अनुसार, बड़ी बहन के जाने के बाद चौराहे पर एक कार आकर रुकी। कार में गांव अमाही जैतपुर निवासी विजय पुत्र स्व. राजवीर व गांव फतेहपुरा, जैतपुर निवासी वकील पुत्र मुन्ना सिंह बैठे थे। दोनों युवक उससे रास्ता पूछने लगे। अचानक युवकों ने उसकी नाक पर रूमाल रख दिया। रूमाल रखते ही वह बेहोश हो गई। दोनों युवक उसे कार में डालकर ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी बदहवास हालत में उसे जैन मोहल्ले में छोड़कर भाग निकले। 

बच्चों का यौन उत्पीड़न: SC ने कहा,लगता है कानून का डर नहीं रहा

बदहवास हालत में फेंक गए सड़क पर, लगा मजमा 
इधर, किशोरी को बदहवास हालत में सड़ा पर पड़ा देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। किशोरी की पहचान कर किसी ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन सड़क पर बेसुध पड़ी बेटी को देख दंग रह गए। परिजन किशोरी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे और उपचार कराया। शनिवार को परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर जैतपुर थाने पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को घटना बताई। 

इनके खिलाफ नामजद मुकदमा 
थाना प्रभारी जैतपुर ने बताया कि पीड़ित किशोरी की तहरीर पर गांव अमाही जैतपुर निवासी विजय व गांव फतेहपुरा, जैतपुर निवासी वकील के खिलाफ अपहरण कर किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार किए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रहे हैं। पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया गया है।

शर्मनाक: छह महीने में बच्चों के साथ दुष्कर्म के 24 हजार मामले