बाराबंकी में युवक की हत्या कर नदी में फेंका शव 

0
14

बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के फ़रिस्तीपुर गांव के पास रेठ नदी में रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला। शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवारीजन गांव के ही दो युवकों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक युवक दो दिन पहले आरोपी युवकों साथ घर से गया था। आरोपी युवक भी लापता है।

नदी में उतराता मिला शव: नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव फ़रिस्तीपुर गांव के पास रेठ नदी के पानी में रविवार की सुबह ग्रामीणों में एक शव उतराया देखा। शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को नदी से निकाला गया। इसी गांव के ही बिंद्रा प्रसाद ने शव की शिनाख्त अपने बेटे पप्पू यादव (25) उर्फ दिनीप यादव के रूप में की। पप्पू का शव मिलने से घर में कोहराम मच गया।

 पैंट से घोटा गया था गला: मृतक पप्पू के गले में पैंट कसा हुआ मिला। यह पैंट सर्वेश का बताया जा रहा है। इससे साफ है कि हत्यारों ने पप्पू की हत्या उसके पैंट से गला कसकर की है और शव को नदी में फेंक दिया।

दो दिन से गायब था मृतक:  पप्पू के परिवारीजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व पप्पू घर से शाम को निकला था। उसका बरगदहा गांव के सर्वेश यादव और करन यादव के साथ खाना पीना होता था। जब से पप्पू गायब है उसी दिन से सर्वेश भी गांव से गायब है। करन फरार है। परिवारीजनों का आरोप है कि करन और सर्वेश ने ही पप्पू की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया है। 

पप्पू पर लगाया था आरोप: दो दिन से पप्पू करन व सर्वेश गायब थे। 13 जुलाई को प्रवेश का भाई अखिलेश गदिया चौकी पहुंचकर अपने भाई प्रवेश के गायब होने की सूचना दी थी। उसने पुलिस को बताया था कि गांव का पप्पू यादव उसके भाई को लेकर कहीं चला गया है।