भाजपा नेता ने शादी समारोह में जमकर की फायरिंग, VIDEO वायरल

0
54

भारतीय जनता युवा मोर्चा आगरा के महानगर अध्यक्ष ने नगर के एक मैरिज होम में तमंचे पर डिस्को किया। बारात चढ़ने के दौरान युवा नेता ने अलग-अलग हथियारों से जमकर फायरिंग की और शस्त्र प्रदर्शन किया। इसका वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में वीडियो वायरल होने से सत्ता के गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं टूंडला पुलिस भी इस मामले की जांच करने की बात कह रही है। 

आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक मैरिज होम में बीते रविवार को शादी समारोह का कार्यक्रम था। मैरिज होम में शहनाइयां गूंज रही थीं। यहां पर बारात चढ़ने की तैयारी हो रही थी। वर पक्ष के लोग बारात के आगमन की तैयारियों में जुटे हुए थे। इस शादी समारोह में शामिल होने को आगरा से भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत भी आए थे। जब बारात चढ़ना शुरू हुई तो नाचते-गाते बाराती दरवाजे पर पहुंचे।
 
बारातियों के दरवाजे पर आते ही भाजयुमो नेता ने सबसे पहले अपनी पिस्टल निकालकर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने बंदूक से कई राउंड फायर किए। इससे बारातियों सहित मैरिज होम में मौजूद अन्य लोगों में भी हड़कंप मच गया। यहां पर भाजपा नेता द्वारा की गई हर्ष फायरिंग और शस्त्र प्रदर्शन का वीडियो कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद से भाजपा में भी हड़कंप मचा हुआ है। एक ओर जहां पार्टी पदाधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन भी मामले की जांच कराए जाने की बात कह रहा है। 

वीडियो की कराई जा रही जांच: एसएसपी
इस मामले में एसएसपी फिरोजाबाद सचिंद्र पटेल का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

मैंने नहीं की फायरिंग: गौरव राजावत
भाजयुमो महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का कहना है कि उन्होंने फायरिंग नहीं की। शादी के दौरान कुछ लोग फायरिंग करना चाहते थे। फायरिंग से कोई अप्रिय घटना न हो जाए। इसलिए उन्होंने हथियार अपने हाथ में लेकर उसे लॉक कर दिया। इसी को तूल देकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष मनीष गौतम और जिलाध्यक्ष सहदेव शर्मा का कहना है कि वे लोग भी वहां मौजूद थे। राजावत द्वारा फायरिंग करने से लोगों को रोक गया। उन्होंने शादी में कोई फायरिंग नहीं की। उन्हें कुछ लोग फंसाने को षडयंत्र रच रहे हैं।