रोज रोज की चिकचिक और शिकायतें करने की आदत से आजिज बहू ने सास की हत्या कर दी। घटना दिल्ली के बेगमपुर इलाके की है। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला का पति बाउंसर है। 

पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया। हत्या की यह घटना दिल्ली के रोहिणी जिले में आठ अगस्त शाम पांच से छह बजे के बीच की है। जिला पुलिस उपायुक्त एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, “बुजुर्ग महिला का नाम चमेली देवी है, जबकि आरोपी बहू का नाम तमन्ना है। तमन्ना का पति बाउंसर है। घटना के समय आरोपी महिला का पति घर में नहीं था।”  

आदिवासी किशोरी को बिन ब्याहे ‘मां’ बनाने पर युवक को मिली ये सजा

पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने उसे लूटपाट का रंग देने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि दो बदमाश घर में घुसकर उसकी सास का कत्ल करके भाग गए।  पुलिस ने शक होने पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली। 

कैमरों की फूटेज में घटना वाले वक्त घर में किसी भी अन्य व्यक्ति की आने-जाने की पुष्टि नहीं हुई। इससे पुलिस ने वृद्धा की पुत्रवधू को ही शक के दायरे में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। 

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि सास आये दिन उससे झगड़ा करती थी। इसके बाद सास बेटे मनीष से बहू की शिकायत कर देती थी, जिससे मनीष पत्नी को खरी-खोटी सुनाता था। 

बुकिंग रद्द करना पड़ेगा भारी; जेब से ओला, उबर को देना होगा जुर्माना

वारदात वाले दिन भी सास-बहू का झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान सास ने जब बहू की शिकायत करने की धमकी थी, तो इससे घबराकर बहू ने सिर कुचलकर सास का कत्ल कर दिया।