पिता ने करीब 20 लाख रुपए के पॉर्न वीडियो संग्रह कर दिया नष्ट, बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा

2

लांसिंग। मध्य पश्चिमोत्तर अमरीकी राज्य मिशिगन से एक एसी खबर सामने आई है जो बहुत ही शर्मसार करने वाली है। दरअसल एक पुत्र ने अपने ही मां-बाप के खिलाफ मुकदमा दायर किया है और मुआवजे के तौर पर 86 हजार डॉलर (59,68,873 रुपए) की मांग की है। बता दें कि शख्स ने अपने माता-पिता पर आरोप लगाया है कि दोनों ने उनके द्वारा संग्रह किए गए अश्लील वीडियो को नष्ट कर दिया, जो कि दस हजार डॉलर से भी अधिक की कीमत का था। शख्स का कहना है कि यह समस्या तब शुरू हुई जब वह अपने तलाक के 10 महीने बाद 2016 में माता-पिता के पास वापस चला गया था। हालांकि बाद में जब वह दूसरी जगह चला गया और उनके सभी सामान को उनके नए पते पर पहुंचा दिया गया तो उन्होंने महसूस किया कि इसमें से कुछ गायब है। जांचने पर पता चला कि पॉर्न फिल्मों से भरे 12 बक्से गायब हैं।

मां के पास नहीं थे बेटे के इलाज के पैसे तभी लोगों ने अकाउंट में भेज दी करोड़ों की रकम और फिर….

पिता ने स्वीकार किया गुनाह

इस मामले को लेकर शख्स ने अपने माता-पिता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को बुलाया। लेकिन अभियोजन ने इस मामले को आगे नहीं बढ़ाया। WXMI की ओर से देखे गए अदालती दस्तावेजों के अनुसार, पिता ने कथित तौर पर वस्तुओं को नष्ट करना स्वीकार किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि यह उन्होंने अपने बेटे के अच्छाई के लिए किया है। जांच में ईमेल सामने आया है जिसमें पिता और पुत्र के बीच एक ईमेल के आदान-प्रदान में कथित तौर पर लिखा था ‘मानो या ना मानो, मैंने तुम्हारे पोर्न को नष्ट करने का एक कारण तुम्हारे अपने मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए किया था… अगर मैंने एक किलो पाया होता तो भी मैं ऐसा ही करता। मुझे आशा है कि आप एक दिन इस बात को समझेंगे।’ हालांकि उनके बेटे ने अब महसूस किया और सिविल कार्रवाई शुरू की। उन्होंने दावा किया कि उनके द्वारा संग्रह किए गए वीडियो में कुछ दुर्लभ और आउट प्रिंट फिल्में भी शामिल थीं, जिसकी कीमत लगभग 29 हजार डॉलर (20,12759 रुपए) की थी। फिलहाल मुकदमें में शामिल लोगों के नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है क्योंकि यह एक सिविल मामला है।

 

Read the Latest World News on Metrocitysamachar.com पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi मेट्रो सिटी समाचार डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .

0 Shares