बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

0
6

1- मेक्सिको बीच पर दिखा Katrina Kaif का ये हॉट अंदाज तो अर्जुन कपूर ने ली चुटकी, किया ये कमेंट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अभी मेक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं। इस बीच कैटरीना द्वारा ब्लू स्विमवेयर पहने इंस्टाग्राम पर हार्ट ईमोजी के साथ पोस्ट की गई एक तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। मेक्सिको में टुलम के समुद्री तट पर कैटरीना का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को इस कदर भाया कि दोपहर तक इस तस्वीर को 11 लाख से अधिक लाइक मिल गए।

2- इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में एक साथ दिखेंगे ऋतिक-टाइगर, हुआ खुलासा

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो में शुमार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जहां यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक बड़े बजट की फिल्म में एक दूसरे से मुकाबला करने को तैयार हैं, वहीं फिल्म के रिलीज होने में तीन महीने से भी कम वक्त के बावजूद निर्माताओं ने इससे जुड़ी हर बात को पर्दे के भीतर रखने का निश्चय किया है जिसमें फिल्म के दृश्य और शीर्षक भी शामिल है।

3- John Abrahim शुरू करने जा रहे ये काम, किया खुलासा

अभिनेता व निर्माता जॉन अब्राहम का एक्शन शैली के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। अब वह एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अटैक’ प्रोड्यूस करने वाले हैं। इसके साथ ही वह फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगे। फिल्म की कहानी एक बचाव अभियान की घटना पर आधारित है।

4- Salman Khan ने अपने स्टारडम को लेकर कह डाली ये बात

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान स्टारडम को लंबे समय तक कायम रखना चुनौती मानते हैं। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान, शाहरुख खान और आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे लंबे समय से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं।

5- इस पाकिस्तानी अभिनेता ने की Shah Rukh Khan की आलोचना, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान भारतीय अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें खासी खरी खोटी बातें सुननी पड़ी।

6- श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के लिए फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के इस एक्टर ने कह डाली ये बात

राजकुमार राव नयी अभिनेत्री जान्हवी कपूर के पेशेवर अंदाज और मेहनती स्वभाव से प्रभावित हैं। वह ‘रूह-अफजा’ फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ नजर आयेंगे। डर औ हास्य वाली इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल आगरा में चल रही है। इससे पहले मनाली में इसकी शूटिंग हुई थी। राजकुमार और जान्हवी कपूर की जोड़ी की यह पहली फिल्म है। उसका निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं।

7- दिलजीत दोसांझ बोले- मैं इंडस्ट्री में दोस्त बनाने नहीं आया हूं

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एवं गायक दिलजीत दोसांझ ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सूरमा’ समेत कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में उनकी एक पंजाबी फिल्म ‘शडा’ आई है और कई हिंदी फिल्में भी आने वाली हैं। बॉलीवुड और फिल्मों पर उनसे हुई एक बातचीत रीना कपूर खान के साथ आई 2016 की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के बाद से दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में लगातार आगे बढ़ते रहे हैं और यह रफ्तार कम होती भी नजर नहीं आ रही। ऐसा भी नहीं है कि इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय फिल्मों से मुंह मोड़ लिया हो।

8- अभिनव बिंद्रा के पिता से मिले अनिल कपूर, फिल्म में निभाएंगे इनकी भूमिका

अभिनेता अनिल कपूर हमेशा नए-नए काम करने को आतुर रहते हैं। उन्हें आप जल्द ही भारतीय ओलंपिक शूटर अभिनव बिंद्रा की जिंदगी पर बन रही बायोपिक में देखेंगे। वह इस फिल्म में अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल आएगी। दोनों ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। 

9- श्रीदेवी Death Case: डीजीपी के बयान पर बोनी कपूर ने दिया ये जवाब

पिछले साल 24 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया था। हाल ही में एक्ट्रेस की मौत पर केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। ऋषिराज सिंह ने केरल के एक न्यूजपेपर में कॉलम लिखा, ‘श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था। उन्होंने ये दावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है’।

10- सुनील ग्रोवर बोले- अब लड़कियां भाव देने लगी हैं

एक व्यक्ति, जिसे फिल्म ‘भारत’ की कामयाबी से बड़ा फायदा हुआ। वह कोई और नहीं, बल्कि सुनील ग्रोवर हैं, जो कई सालों से लोगों को अपने अंदाज से गुदगुदा रहे हैं। काफी सम्मान के बाद एक और लाभ उन्हें मिला, वह है लड़कियों का अटेंशन, जो फिल्म भारत की सफलता के बाद उनके हिस्से जुड़ा है। इस उपलब्धि से सुनील ग्रोवर काफी खुश भी हैं।