सनी देओल की 'ब्लैंक' ने दे डाली 'एवेंजर्स' को चुनौती, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई

2453

इस हफ्ते अभिनेता से नेता बने सनी देओल ( Sunny Deol ) की फिल्म ‘ब्लैंक’ ( blank ) रिलीज हुई है। फिल्म में डिंपल कपाणिया ( Dimple Kapadia ) के बेटे करण कपाणिया ( karan kapadia ) ने डेब्यू किया है। इस संस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां पहले दिन इस फिल्म ने 97 लाख रुपए की कमाई की वहीं अब दूसरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकड़े भी सामने आने लगे हैं।

 

blank-box-office-collection-day-2

बताया जा रहा है कि सनी देओल की यह फिल्म दूसरे दिन करीब 1-1.5 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सबसे बड़ी चुनौती पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘एवेंजर्स’ है। जो अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

 

blank-box-office-collection-day-2

कहानी

फिल्म में करण कपाड़िया शहर के कई हिस्सों में लोगों को निर्देश दे रहे हैं। अचानक उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हॉस्पिटल में पहुंचकर पता चलता है कि वह एक सुसाइट बॉम्बर है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर का फैसला लिया जाता है कि तभी कहानी कुछ घंटों पीछे चली जाती है। एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को शहर में एक बहुत बड़ी खेप में विस्फोटक लाए जाने की खबर मिलती है। वह अपनी टीम के साथ तफ्तीश में जुट जाते हैं। इस दौरान पता चलता है कि हनीफ के शरीर पर लगे हुए बम के तार अन्य 24 लोगों के बम से जुड़े हैं और आतंकवादी मकसूद शहर में 25 धमाके करके आतंक का कहर बरपाना चाहता है। हनीफ किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलता है। आगे फिल्म में क्या होता है इसके लिए आपकों सिनेमाघर का रुख करना होगा।