निर्माता ने कन्हैया को कहा- 'तू आतंकवादी से कम नहीं', एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा को कहा- संभावित आतंकी, जनता बोली- देशद्रोही मुर्दाबाद

2

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के टिकट से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के खिलाफ ट्वीट किया है। अशोक पंडित ने लिखा- ‘तू तीनों categories में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है! यह देश तुझे माफ नहीं करेगा! डिपॉजिट तो जब्त होना ही तेरा! जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के एक ट्वीट के खिलाफ अशोक पंडित ने यह जवाब दिया है। पंडित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के भी को-प्रोड्यूसर हैं।

 

कन्हैया को हाल ही में अपने घर बेगुसराय में ही आम जनों का विरोध झेलना पड़ा। इस दौरान एक शख्स उनसे पूछा आपको किस तरह की आजादी चाहिए? देश में गरीब आजाद नहीं घूम रहे हैं? गरीबों को किसने पकड़कर रखा है? इतना ही नहीं भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह.. इंशा अल्लाह… के नारे को लेकर भी सवाल किए। इसके बाद लोग देशद्रोही मुर्दाबाद का नारा लगाने लगते हैं।

kanhaiya kumar

कन्हैया के पक्ष में प्रचार प्रसार करने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा बीजेपी ज्वाइन करने की जानकारी को साझा करते हुए जोरदार हमला किया। स्वरा ने लिखा कि लोकसभा चुनावों के दावेदारों की एक और शानदार सूची। उन्होंने लिखा एक संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडें में भाजपा बिल्कुल नग्न।

इससे पहले कन्हैया ने लिखा था- ये लड़ाई पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ़ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोज़गार नहीं, बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।

आपको बता दें कि बीजेपी के नेता गिरीराज सिंह और कन्हैया कुमार के बीच बेगुसराय सीट पर जबरदस्त टक्कर है। दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर के निर्वाचन क्षेत्रों में 29 अप्रेल को चौथे चरण में मतदान होगा।

kanhaiya kumar

0 Shares