मां सोनी राजदान के हिंदू विरोधी बयान के बाद अब आलिया ने लव-जिहाद पर दिया चौंकोन वाला बयान, हो सकता है बवाल

3

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ kalank ‘ को लेकर काफी चर्चा में है। आलिया की ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें आलिया के अलावा बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स इस मूवी में नजर आने वाले हैं। मूवी में आलिया के किरदार की बात करें तो वह इसमें एक मुस्लिम लड़की का रोल निभा रही हैं जिसे मुस्लिम लड़के यानी वरुण धवन से प्यार होता है। वहीं इस फिल्म के में लव-जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है, इस सवाल पर आलिया भट्ट ने चौंकाने वाला जवाब दिया है।

 

Alia Bhatt

हाल ही में आलिया से जब लव-जिहाद पर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, प्यार के मामले में धर्म नहीं आना चाहिए जब दो लोगों को शादी करनी है, साथ रहना हो या फिर प्यार करना हो। तो धर्म के बारे में फिर नहीं सोचा जाए. उनके मुताबिक, शायद इस मामले में कुछ लोग मुझसे, मेरे विचारों से सहमत न भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो लोगों को, जो एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, उन्हें अलग करने के लिए धर्म को बीच में बिलकुल ना लाया जाए। उनके इस जवाब से सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सोनी राजदान द्वारा हिंदू विरोधी किए गए कमेंट की इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी की जा रही है।

 

Alia Bhatt

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें आलिया और वरुण धवन के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू अहम रोल में है। ये फिल्म 17 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

0 Shares