जिसके साथ खाई जीने मरने की कसमें उसी के दोस्त संग चलाया एक्ट्रेस ने चक्कर, बाद में इस शादीशुदा शख्स से कर ली शादी

0
10

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Lara Dutta का आज Birthday है। भले ही अब एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं। लारा ने साल 2000 में Miss Universe का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने सिनेमा जगत में अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘Andaaz’ से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ‘मिस्टर खिलाड़ी’ Akshay Kumar के साथ नजर आई थीं। यह मूवी बॅाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। लेकिन लारा का कॅरियर ग्राफ कुछ खास नहीं चला। वहीं अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनके अफेयर्स के चर्चे शुरुआती दिनों में काफी मशहूर थे।

 

birthday-special-lara-dutta-love-story-breakup-marriage

बात दें कि लारा ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले ही मॉडल और एक्टर केली दोरजी Kelly Dorji को डेट कर रही थीं। मगर मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सभी के सामने एक्सेप्ट किया। दोनों लंबे समय तक लिव-इन में रहते थे।

birthday-special-lara-dutta-love-story

इसी दौरान लारा की दोस्ती एक्टर डीनो मोरिया से हुई। बताया जाता है की डीनो, लारा और केली की फ्रेंडशिप उन दिनों काफी चर्चा में रही थी। लेकिन उस दौरान डीनो और लारा के बीच की दोस्ती प्यार में बदलने लगी। इस दौरान वह केली के साथ रिलेशनशिप में थी।

 

birthday-special-lara-dutta-marriage

जब इसकी खबर केली को हुई तो उन्होंने डीनो से अपनी दोस्ती तोड़ दी। कुछ वक्त बाद केली और लारा भी एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि जब भी इस बारे में जब भी लारा से बात की गई तो उन्होंने यही कहा की डीनो और वे काफी अच्छे दोस्त हैं, उससे ज्यादा दोनों के बीच कभी कुछ नहीं था। खैर, यह सभी बीती बातें हैं। आज लारा टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ अपना शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं। उनकी एक बेटी भी है जिनका नाम सायरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here