कलंक: फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज! आलिया-माधुरी-सोनाक्षी के अलावा इस एक्ट्रेस की फिल्म में सरप्राइज एंट्री

5

मशहूर फिल्ममेकर Karan Johar की फिल्म ‘Kalank’ आने वाली 17 अप्रेल को बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। अब तक फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने ‘घर मोरे परदेसिया’, ‘फर्स्ट क्लास’ और ‘कलंक’ का टाइटल सॅान्ग रिलीज हो चुके हैं। दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह साफ देखा जा रहा है। इसी बीच फैंस के लिए एक और बड़ा सरप्राइज है। Varun Dhawan और Alia Bhatt स्टारर ‘कलंक’ में ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ फेम एक्ट्रेस Kriti Sanonएक आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

 

kriti-sanon-perform-item-song-in-kalank-movie

ट्रेलर में दिखी थी कृति की झलक

हाल में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। साथ ही 3 अप्रेल को फिल्म के ट्रेलर में कृति के आइटम सॉन्ग की एक झलक दिखाई गई है। इसमें वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। तभी से सभी दर्शक कृति का आइटम सॉन्ग देखने का इंतजार कर रहे हैं। वैसे कृति ‘कलंक’ से पहले भी फि ल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

 

kriti-sanon-kalank

‘कंलक’ फिल्म के बारे में…

गौरतलब है की ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फि ल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कुणाल खेमू मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

kriti-sanon

कृति सेनन का कॅरियर

कृति सेनन के कॅरियर के बात करें उन्होंने सब्बीर खान की एक्शन रोमांस ड्रामा ‘हीरोपंती’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फि ल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में थे। इसके बाद वह ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी कई सक्सेसफुल फिल्मों में नजर आईं। फि लहाल कृति, अर्जुन कपूर के साथ ‘पानीपत’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। फि ल्म में अर्जुन और कृति के अलावा एक्टर संजय दत्त भी अहम किरदार निभा रहे हैं।