पहली ही फिल्म से हिट हुई इस एक्ट्रेस का कॅरियर हुआ था बर्बाद, अब गूगल इंडिया में लीडिंग पोस्ट पर

3

फिल्म ‘पापा कहते हैं’ के ‘घर से निकलते ही’ गाने से मशहूर हुई अभिनेत्री मयूरी कांगो ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी। लेकिन इसके बाद वह बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई और बाद में एक्टिंग कॅरियर ही छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने एनआरआई आदित्य ढिल्लन से शादी कर अमेरिका में बस गई। वहां मयूरी कांगो ने मार्केटिंग एंड फाइनेंस से एमबीए पूरा किया। अब खबर आ रही है कि मयूरी कांगो गूगल इंडिया के एजेंसी बिजनस में इंडस्ट्री हेड के तौर पर काम कर रही हैं।

 

Mayoori Kango

मयूरी कांगो ने कहा, ‘मैं गूगल का हिस्सा बनने और डीएएन तथा पब्लिसिस के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं लगभग एक दशक के अनुभव का उपयोग कर इस साझेदारी को आगे ले जाने के लिए तैयार हूं। इस अनुभवी टीम का हिस्सा बनना बहुत शानदार अवसर है और मैं अपने पेशेवर जीवन के अगले दौर में आने के लिए उत्साहित हूं।’

 

Mayoori Kango

कांगो इससे पहले एक प्रदर्शन मार्केटिंग एजेंसी ‘परफॉर्मिक्स’ की प्रबंध निदेशक थीं। वे ‘डिजिटास’ में मीडिया की सहायत निदेशक और ‘जेनिथ’ में मुख्य डिजिटल ऑफीसर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। मयूरी को आखिरी बार ‘बेताबी’, ‘होगी प्यार की जीत’ और ‘बादल’ फिल्मों में देखा गया था। उन्होंने छोटे पर्दे पर भी ‘कहीं किसी रोज’, ‘किटी पार्टी’, ‘कुसुम’ और ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ जैसे शो में काम किया है।