पहली बार सलमान खान तोड़गें अपना ये उसूल, 'आदमखोर' के जरिए लोगों के छुड़ाएंगे पसीने

2

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में चल रही है। इसी बीच सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान अपना ही उसूल तोड़ने जा रहे है। उनका एक कमिटमेंट थो कि किसी भी तरह की हॉरर फिल्म में काम नहीं करेंगें। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सलमान जल्द ही हॉरर फिल्म में नजर आएंगे।

 

Salman Khan

दरअसल, सलमान खान एक फिल्‍म को प्रोड्यूस करने की तैयारी में लगे हैं। खबरों की माने तो सलमान ने एक फिल्म का टाइटल रजिस्ट कराया है। यह हॉरर जॉनर की फिल्‍म होगी। बता दें, इससे पहले एक्‍टर और प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान ने इस शैली में हाथ नहीं आजमाया है।

Salman Khan

खबरों के अनुसार इंडियन मोशन पिक्‍चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन के साथ रजिस्‍टर कराया गया फिल्‍म का टाइटल ‘आदमखोर’ है और सलमान के प्रॉडक्‍शन हाउस से जुड़े सूत्रों का दावा है कि ‘दबंग’ एक्‍टर इसी टाइटल के साथ हॉरर फिल्‍म बनाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सलमान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म को खत्‍म करने के बाद वह संजय लीला भंसाली को ‘इंशाअल्‍लाह’ के सेट पर जॉइन करेंगे। इस फिल्‍म में वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।