नई दिल्ली। पावर ट्रांसमिशन कंपनी स्टरलाइट पावर ने भारत में निर्मित तीन उत्पाद लांच किया है। इनमें एसीसीसी सिलवासा (एचपीसी), केबल विथ कोएक्सट्रूडेड डक्ट (सीसीडी) और 96 एफ ओपीजीडब्ल्यू सेंट्रल एआई क्लैड ट्यूब डिजाइन शामिल हैं। ये उत्पाद वितरण के नुकसान को कम करेंगे और क्षमता में सुधार करेंगे। कंपनी की शोध एवं विकास टीम ने ऐसे उत्पाद डिजाइन किए हैं, जो 40 देशों के बाजारों में कंपनी की पहुंच बढ़ाएंगे, कठोर वैश्विक नियमों के अनुरूप होंगे और विद्युत महत्व श्रृंखला में हरित विकल्प देंगे।

स्मार्ट सिटी बनाने में मिलेगा योगदान

स्टरलाइट पावर में सॉल्यूशंस बिजनेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष अग्रवाल ने कहा, “भारतीय शहरों में तेजी से विकास हो रहा है और यहां पर विश्वसनीय तथा गुणवत्तापूर्ण विद्युत की आवश्यकता है। स्टरलाइट पावर ने अगली पीढ़ी के समाधानों की आपूर्ति करने में अग्रणी भूमिका निभाई है। आज लांच किए गए तीनों उत्पाद शहरों में विद्युत आपूर्ति की चुनौती को दूर करेंगे और स्मार्ट सिटी बनाने में योगदान देंगे।”

ग्रिडटेक 2019 में स्टरलाइट पावर ने उत्पाद लांच के साथ ही प्रौद्योगिकी पर केन्द्रित होने और उद्योग को लाभ देने वाली पहल का प्रदर्शन किया। सॉल्यूशंस बिजनेस के पास अत्याधुनिक उत्पाद, सिस्टम डिजाइन, अप्लीकेशन इंजिनियरिंग, एंड-टू-एंड अपग्रेड और अपरैट सर्विस का प्रोजेक्ट मैनेजमेन्ट है, जो उन्नत प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here