विश्व प्रसिद्ध इटली के प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी इस दुनिया में नहीं रहे, वे 63 वर्ष के थे। जफांटी ने एक 23 वर्षीय महिला के साथ संबंध बनाते समय दम तोड़ दिया। एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक महिला के साथ संबंध स्थापित करते समय उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। पूरा मामला बीते मंगलवार का है, जब वे एक यूरोपीय महिला के साथ निजी पल बिता रहे थे।

जफांटी को जब हार्ट अटैक आया तो उसकी पार्टनर ने मेडिकल हेल्प के लिए कॉल भी किया, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी मॉरिजियो जफांटी को बचाया नहीं जा सका। मॉरिजियो जफांटी, Romeo of Rimini के नाम से भी जाने जाते हैं। ये नाम उन्हें इंडस्ट्री में आने के बाद मिला था।

जफांटी को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने अपने जीवन में करीब 6 हज़ार से भी ज़्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। जफांटी 17 साल की उम्र में ही नौकरी करने लगे थे। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक नाइट क्लब से की थी, जहां उन्हें काफी मुश्किल काम दिया गया था। उन्हें सड़क पर चलती महिलाओं को अपनी बातों से लुभाना था, ताकि वे उनके नाइट क्लब में आ जाएं। क्लब से मिला ये मुश्किल काम जफांटी के लिए बाएं हाथ का खेल जैसा हो गया।

साल 1986 में इटली के L’Espresso नामक अखबार ने एक आर्टिकल छापा, जिसमें कहा गया कि जफांटी.. इटली के सबसे सफल प्रेमी हैं। जफांटी ने अपने जीवन का आखिरी इंटरव्यू साल 2014 में दिया था। BILD नामक जर्मनी के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जफांटी ने कहा कि अब वे 59 साल के हो चुके हैं, और अब उनकी उम्र ये सब काम करने की नहीं रही। उन्होंने इस इंटरव्यू में ही अपने काम से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here