विरार:बिजली ,पानी,सड़क,गटर,बारिश में डूबते वसई विरार इत्यादि जैसी मूलभूत व्यवस्थाओं में कमी तथा वसई विरार शहर महानगपालिका में व्याप्त भ्र्ष्टाचार के आरोपों को आधार बनाकर बीजेपी-शिवसेना महागठबंधन ने शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे मनपा मुख्यालय पर श्राद्ध मोर्चे के आयोजन किया।जिसका नेतृत्व पालघर सांसद राजेन्द्र गावित ने किया। इस बाबत अपनी मांगों को लेकर महानगपालिका आयुक्त को ज्ञापन भी दिया।

बीते शुक्रवार शाम लगभग 4 बजे सांसद राजेंद्र गावित के नेतृत्व में वसई विरार महानगरपलिका अंतर्गत व्याप्त अव्यवस्था और भ्र्ष्टाचार के आरोपों को लेकर बीजेपी, शिवसेना, आरपीआई, आगरी सेना,प्रहार सहित अन्य सहयोगी दलों के साथ मनपा मुख्यालय के समक्ष विशाल मोर्चे के आयोजन किया गया।जिसमें उन्होंने महानगरपालिका का श्राद्ध किया।

गौरतलब हो कि पितृपक्ष में पितरों का श्राद्ध किया जाता है जो इस दुनियां में नहीं होते।इसी तर्ज पर मनपा का श्राद्ध कर कार्यकर्ताओं ने मंत्रोच्चार के साथ मुंडन भी करवाया और मनपा को श्राद्ध के साथ जल भी दिया।यह प्रतीकात्मक विरोध यह दर्शाने के लिए था कि महानगरपालिका इस दुनियां में नहीं है।

मोर्चा के बहाने,बविआ पर निशाने

उक्त आयोजन में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं सहित पार्टियों के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।जिनको सम्बोधित करते हुए नेताओं ने मनपा की आड़ में सत्तासीन पार्टी बहुजन विकास अघाड़ी को आड़े हाथों लिया और लोगों से आह्वान किया कि आगामी चुनाव में बविआ को सत्ता से उखाड़ फेकें।

इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए नेताओं ने बारिश में हुई मौतों का जिम्मेदार मनपा को ठहराते हुए मनपा कार्यकरिणी को भंग करने का भी आह्वान किया।साथ ही ज्वलन्त मुद्दों जिनमें मनपा में हुए घोटालों का भी जिक्र किया और कहा कि सैकड़ों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसके कारण आज गटर पर ढक्कन नहीं हैं,सड़कें दुरुस्त नहीं है,पानी का अभाव है,बारिश में शहर जलमग्न हो जाता है,लोग मर रहे हैं जिसकी मनपा को कोई चिंता नहीं है।

उधर बहुजन विकास अघाड़ी ने इसे चुनाव पूर्व मतदाताओं को गुमराह करने वाला चुनावी स्टंट बताया और कहा कि जनता को सच्चाई पता है।2014 से चुनाव जीतने के बाद विरोधियों को मुद्दों की याद क्यों नहीं आयी,चुनाव पूर्व ही यह ड्रामेबाज़ी क्यों?

इस आयोजन में शिवसेना जिला प्रमुख वसंत चव्हाण,बीजेपी जिलाध्यक्ष सुभाष साटम, आरपीआई जिलाध्यक्ष ईश्वर धुले, नगरसेवक किरण भोईर,शिवसेना नेता नवीन दुबे,राजन नाइक,जितेंद्र शिंदे इत्यादि नेता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here