बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत का कहना है कि सिल्वर स्क्रीन पर जयललिता का किरदार निभाना बेहतरीन एहसास होगा। 

कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक में काम करने जा रही है। कंगना का कहना है कि पहली बार उनके स्वरूप में ऐसा बदलाव होगा कि दर्शक उनके चेहरे को पहचान नहीं पाएंगे।

कंगना ने कहा, मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा। और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं। और यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि:स्वार्थ होना चाहिए।

भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ में यामिनी सिंह निभा रही हैं ये किरदार, देखना होगा इंट्रस्टिंग

सलमान खान एक-दो दिन में करेंगे एक बहुत बड़ा खुलासा, हिंट के तौर पर बताई ये बात

वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत की इस फिल्म के लिए पैसों का इंतजाम नहीं हो पा रहा है जिसकी वजह से शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है। फिल्म के निर्माता का कहना है कि शूटिंग के लिए जगह अभी तक तय नहीं हो पाई है। वैसे तो फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू होनी थी लेकिन पैसे पूरे न होने के कारण इसे टाला जा रहा है। आपको बता दें कि जयललिता की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में प्रस्ताबित इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है। कंगना रनौ जल्द ही अमेरिका भी जाने वाली हैं क्योंकि इस फिल्म में जो कंगना के चार लुक होंगे वे कैप्टन मार्वेल के मशहूर प्रोस्थेटिक विशेषज्ञ तैयार करेंगे। इसे ट्राई करने के लिए कंगना अमेरिका रवाना होंगी।