मुंबई में गणेश उत्सव की धूम है। ऐसे में ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड सितारे पहुंचते रहते हैं। इसमें नीता अंबानी से लेकर अमिताभ बच्चन का परिवार, शिल्पा शेट्टी का परिवार, एक्ता कपूर और ऐसे ही कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन के लिए पहुंचीं। और उनके साथ वहां एक घटना हो गई। जिसके बारे में उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी। 

स्वरा भास्कर ने फैंस को बताया कि वे मंगलवार शाम ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन के लिए पहुंचीं लेकिन उन्हें नंगे पैर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, मंदिर से उनकी चप्पल किसी ने चोरी कर लीं जिसके बाद उन्हें अपनी गाड़ी तक नंग पैर आना पड़ा। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी। हालांकि, उन्होंने ये वीडियो अपने 24 घंटे स्टेटस पर लगाई है जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। स्वरा भास्कर लिखती हैं कि क्या दर्शन हुए, जब तक चप्पल चोरी न हो जाए। 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पूल साइड फोटो तो अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, किया ये कमेंट

KBC: अमिताभ के 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर बोले ‘आलिया-रणबीर को भी है मालूम’

काम की बात करें तो स्वरा आजकल फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर खुरमा में काम कर रही हैं। इनके साथ शबाना आजमी, दिव्या दत्त और भी कई बड़े सितारे मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।