पिछले कुछ दिनों से रानू मंडल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रानू मंडल वही महिला हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था। उनकी अवाजा और सुर इतने मधुर थे कि हर किसी ने उनकी तारीफ की और अब वह रातों-रात एक स्‍टार बन गई हैं। हाल ही में रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाना गाया है। रानू मंडल की आवाज ने आज उन्हें स्टार बना दिया है, लेकिन बता दें कि रानू ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। 

रानू मंडल, पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उनकी उम्र 60 साल की है। उनके पति का सालों पहले निधन हो गया था। एक बेटी है कुछ दिनों तक वह मां का खयाल रखती थी, लेकिन बीते कई सालों से बेटी ने भी दूरी बना ली थी। 

स्टेज शो कर चुकी हैं रानू…

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल पहले शो किया करती थी। इसके लिए उन्हें कई बार अवॉर्ड भी मिले हैं। उन्होंने बताया कि आज भी कई पुरानी जगहों पर मुझे गायकी के लिए बुलावे आते हैं। कई जगहों पर जाकर वह आज भी गाती हैं, लेकिन दूर आना-जाना अब इस उम्र में ज्यादा नहीं हो पाता। वहां से मिले पैसे जैसे ही खत्म हो जाते हैं तो फिर वो रेलवे स्टेशन पर चली जाती हैं।  

नेहा के बर्थडे पर पति अंगद ने शेयर की ये फोटो और लिखा- मांगा था 1 लेकिन मुझे तुम जैसी 2 मिल गई

सैफ अली खान नहीं ये थे करीना के पहले क्रश, शो में किया खुलासा

गाने के लिए हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल को दिए इतने लाख रुपये…

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। अब ये खबर कितनी सच है या झूठ इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।  
 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on