महेंद्र सिंह धौनी पर दिए गए अपने बयान को लेकर क्रिकेटर मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है। दरअसल, मीडिया में एक खबर चल रही थी कि मनोज तिवारी ने चयनकर्ताओं को पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धौनी के भविष्य पर कड़े फैसले लेने की बात कही है। धौनी के फैन्स मनोज तिवारी के उनके इसी बयान के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। इसके बाद मनोज तिवारी ने खुद ट्वीट कर इस बारे में अपनी सफाई दी है। 

महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले बंगाल के इस बल्लेबाज ने ट्वीट किया, ‘इंटरनेट पर आप जो कुछ पढ़ते हैं उस पर सिर्फ इसलिए भरोसा मत कीजिए, क्योंकि वहां एक तस्वीर के साथ बयान लगा है। इंटरनेट पर बयानों के साथ मुश्किल यह है कि आप उनकी प्रमाणिकता को लेकर कभी नहीं निश्चित हो सकते। खामोशी को कभी गलत बयान के रूप में नहीं पेश किया जा सकता।’

Read Also: VIDEO: इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की इस गेंद ने क्रिकेट प्रशंसकों को दिलाई शेन वॉर्न की याद

क्या था मनोज का बयान? 
मीडिया में छपी खबरों की मानें तो मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा था, ‘एमएस धौनी ने टीम इंडिया के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने टीम के लिए उम्दा योगदान भी दिया है, लेकिन मेरा मानना है कि सिलेक्टर्स को अब कड़े फैसले लेने की जरूरत है। भले ही विराट कोहली कह रहे हैं कि उनको धौनी की अब भी जरूरत है, लेकिन अब हौसल दिखाने का समय है। कड़े कदम उठाना जरूरी है।’ मनोज ​तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 26 की औसत, 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 287 रन बनाए हैं। उन्‍होंने 3 टी20 मैचों में 15 रन बनाए हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Metro CIty Samachar पर। अपने मोबाइल पर Metro CIty Samachar पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।