वाराणसी। कैंट स्टेशन के सामने बुधवार को बीच सड़क पर बारिश के पानी से हुए जलजमाव में तैरतीं मछलियों को देख तमाम लोग शिकार करने पहुंच गए। जाल से युवाओं को मछली पकड़ते देख लोग आश्चर्य चकित रह गये। इस दौरान राहगीरों और क्षेत्रीय युवकों में मछली पकड़ने की होड़ मच गई। जब तब लोग पूरा माजरा समझते कई युवक और किशोर मछली लेकर भाग निकले।

दरअसल अपरान्ह चार बजे के आस-पास चौकाघाट मछली मंड़ी से एक व्यापारी कई कैरेट में बड़ी मछलियां ई-रिक्शा में लदवाक​र बेचने के लिए ले जा रहा था। इसी दारान तेज बारिश से कैंट स्टेशन के सामने फ्लाई ओवर के नीचे सड़क पर घुटने से उपर तक जलजमाव हो गया था। जलजमाव के बीच ई-रिक्शा जैसे ही कैंट स्टेशन के निकट पहुंचा तो सड़क के गड्ढे में फंस कर उलट गया। इससे ई-रिक्शा पर लदे चार कैरेट पानी में गिर गए और उसमें रखी जिंदा मछलियां पानी में तैर कर भागने लगी। यह देख उधर से गुजर रहे राहगीरों ने समझा कि वरूणा में आई बाढ़ के चलते मछलियां सड़क पर आ गई हैं। फिर क्या था लोगों में मछलियां पकड़ने की होड़ मच गई। 

कई क्षेत्रीय युवा और राहगीर मछलियों को हाथों से और गमछे से पकड़ने लगे। मछली व्यापारी जब तक लोगों को रोकता, तब तक कई युवा मछली लेकर भाग निकले। इसके बाद व्यापारी की सूचना पर चौकाघाट से कई व्यापारी और युवा वहां पहुंचे और जाल की मदद से मछलियों को पकड़ा और व्यापारी को सौंपा। इस दौरान कई मछलियां उफनाएं सीवर में भी समा गई। व्यापार में घाटा देख मछली व्यापारी काफी देर तक उदास खड़ा रहा। लोगों ने समझा-बुझा कर किसी तरह उसे घर भेजा। इस दौरान कई लोगों ने इस घटना का वीडियो वायरल कर जमकर मजा लूटा।