बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मच अवटेड फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। अक्षय की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म नई फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का ऐलान किया है, जिसको साजिद नडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी (Farhad Samji) कर रहे हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि यह साउथ सुपरस्टार अजीत की ब्लॉकबस्टर फिल्म वीरम (Veeram) का हिन्दी रीमेक है, लेकिन अभी इस बारें में कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं है। 

‘खानदानी शफाखाना’ का ट्रेलर देखकर ऐसा था सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

आपको बता दें कि बच्चन पांडे 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी। अगर ऐसा हुआ तो बच्चन पांडे और  आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा (Lal Singh Chaddha) दोनों का क्लैश निश्चित है। इसी बीच बच्चन पांडे और लाल सिंह चढ्ढा के क्लैश को लेकर अक्षय कुमार सामने आए और क्लैश के बारें मे बात की। अपनी फिल्म के क्लैश को लेकर अक्षय कुमार ने जो बयान दिया है वह काफी हैरान करने वाला है। 

करण जौहर हाउस पार्टी: दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर के खिलाफ MLA सिरसा ने की FIR दर्ज करने की मांग, बोले-‘मैं अंत तक लड़ूंगा’

दरअसल, अक्षय कुमार ‘मिशन मंगल’ को जमकर प्रमोट कर रहे हैं और फिल्म को लेकर इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि हमें खुश होना चाहिए कि दो बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर साथ दस्तक देगी। अक्षय कुमार ने कहा कि एक साल में 52 शुक्रवार होते हैं और छुट्टी वाले वीकेंड तो काफी कम होते हैं। हम 200 हिंदी फिल्में बनाते हैं। हॉलीवुड इससे 40 ज्यादा बनाता है। इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री और बाकी रीजनल सिनेमा भी है। इसलिए हमें खुश होना चाहिए जब एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इस साल स्वतंत्रता दिवस पर भी 3 फिल्में (साहो, मिशन मंगल और बटला हाउस) रिलीज होने जा रही थी जब तक एक फिल्म पोस्टपोन नहीं हुई। अक्षय कुमार की बात से लग रहा कि वह इस महाक्लैश से चिंतित नहीं हैं। 

Zomato Controversy: पायल रोहतगी-गौहर खान-स्वरा भास्कर से लेकर इन बॉलीवुड स्टार्स का भड़का गुस्सा, किया ये ट्वीट