शोनाली बोस (Shonali Bose) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) 44th टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई है।  टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  13 सितम्बर को होगा। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस, फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं। इस बात की जानकारी फरहान ने दी है। वहीं  फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink ) का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है। 

फरहान ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘कृतज्ञता और खुशी से दिल भर उठा है. टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल में द स्काई इज पिंक के वर्ल्ड प्रीमियर की खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है।  11 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।

 

इससे पहले  फेस्टिवल के ऑफिशियल हैंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ अभिनीत प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ #TIFF19। 

 

आपको बता दें कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दुनिया के सबसे बड़े, और प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक है, हर साल इस फेस्टिवल में दुनिया भर से आयी कई फिल्मो में से सिर्फ 20 फिल्मो का चयन गाला प्रेसन्टेशन के लिए किया जाता है। द स्काई इज पिंक ‘के लिए यह बड़े ही सम्मान की बात है की यह फिल्म पूरे एशिया से चुनी जाने वाली एकमात्र फिल्म है, फिल्म का निर्माण RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स ने इवानहो पिक्चर्स और पर्पल पेबल पिक्चर्स के सहयोग से किया है। 

बता दें, फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के पेरेंट्स पर आधारित है। आयशा का किरदार जायरा निभाएंगी. आयशा के माता- पिता का किरदार प्रियंका और फरहान निभा रहे है।