Salman Khan ने अपने स्टारडम को लेकर कह डाली ये बात

0
8

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान स्टारडम को लंबे समय तक कायम रखना चुनौती मानते हैं। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान, शाहरुख खान और आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे लंबे समय से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के तीन बड़े खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब साबित हुए हैं। क्या लगातार फ्लॉप फिल्में देने से इन तीनों खान का स्टारडम खतरे में है। इस पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि एक ना एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है। इसको लंबे समय तक कायम रखना अपने आप में ही एक बड़ी चुनौती है।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने कहा, मेरा मानना है कि शाहरुख, आमिर, अक्षय और अजय ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो स्टारडम को लंबे समय तक कायम रख पाए हैं। इसको आने वाले समय में बरकरार रखने की हम पूरी कोशिश करेंगे।

ICC WC2019: जावेद अख्तर ने बताया क्यों धौनी को नहीं लेना चाहिए संन्यास, लोगों ने किया TROLL

John Abrahim शुरू करने जा रहे ये काम, किया खुलासा

सलमान की इस वर्ष अली अब्बास जफर के निर्दिशन में बनी फिल्म भारत प्रदर्शित हुयी है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी।