सलमान खान की एक्ट्रेस को मिला राइफल शूटिंग का लाइसेंस, जल्द नेशनल लेवल गेम्स में लेंगी हिस्सा

0
17

इन दिनों ऐक्ट्रेस डेजी शाह काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें शूटिंग लाइसेंस जो मिल गया है और खबरों की मानें तो वो नेशनल लेवल गेम्स में हिस्सा लेने की प्लानिंग में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  डेजी ने 2 साल पहले राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इस साल मई में नेशनल राइफल एसोसिएशन की तरफ से उन्हें लाइसेंस दे दिया गया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक डेजी जल्द ही नेशनल लेवल राइफल की शूटिंग में भाग ले सकती हैं। मुंबई मिरर से बातचीत में डेजी ने कहा, मैंने मस्ती में ही अपने कुछ दोस्तों का साथ देने के लिए ये सब शुरू किया था जो वहां शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे। उन्होंने जब मुझे भी ये सब करने के लिए मोटिवेट किया तो मैंने भी इसकी प्रैक्टिस की। उन्होंने कहा कि मैं इसमें नेचुरल हूं और इसे आगे बढ़ाना चाहिए। मैंने फिर प्रैक्टिस की और अब मई में नेशनल्स में प्रेवेश हासिल किया, लेकिन मैं उन प्रतियोगियों के खिलाफ जीत हासिल नहीं कर पाई। उनके स्कोर्स 600 में 580 और 597 थे, जबकि मेरे 497 जो कि बहुत खराब था और अब मेरे पास इसका लाइसेंस भी है।’

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

रणवीर सिंह की ये फोटो हो रही है Viral, देखकर हो जाएंगे Shocked

राजकुमार राव ने अपनी को-स्टार कंगना रनौत को लेकर कही ये बात

डेजी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलिवुड में सलमान खान स्टारर ‘जय हो’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2015 में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में नजर आयीं थी। जबकि ‘तेरे नाम’,’मस्ती’ और ‘डिपार्टमेंट’ जैसी हिंदी फिल्मों में वह को-डांसर के तौर पर नजर आयीं। उनकी पिछली हिंदी फिल्म ‘रेस 3’ थी।