एक युवक के पास वीडियो कॉल आने के बाद हड़कंप मच गया। कॉल के बाद युवक के भी होश उड़ गए। हरियाणा के हांसी शहर में एक युवक के पास व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसे कहा कि भाई जान कैसे हो, बम कहां रखना है। 
विज्ञापन
विज्ञापन

इस मामले को लेकर गोल कोठी क्षेत्र निवासी युवक सन्नी बतरा ने किला बाजार पुलिस चौकी में शिकायत दी है। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से मामले की जांच शुरू कर दी है। सिटी थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि मामले में रपट दर्ज कर साइबर सेल को नंबर दे दिया गया है।  

पुलिस को दी शिकायत में युवक ने कहा है कि उसके पास बुधवार रात को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसे कहा कि भाई जान कैसे हो, जिस पर मैंने कहा कौन बोल रहे हो तो उसने कहा आपका भाई। मैने पूछा कौन भाई तो कहा आपका दोस्त, मैंने कहा कि बोलो तो उसने कहा- बम कहां रखना है।

सन्नी के अनुसार यह बात सुनकर उसने फोन करने वाले व्यक्ति को गाली निकाली और फिर उसका फोन कट कर दिया। सन्नी के पास 92 3108980283 नंबर  से कॉल आई थी। प्रारंभिक मामले में यह प्रतीत हो रहा है कि यह कॉल पाकिस्तान से आई थी।

चूंकि 92 से शुरू होने वाला नंबर पाकिस्तान का है। जबकि भारत के किसी नंबर से अगर किसी के पास फोन आता है तो उसके आगे 91 लिखा होता है। इस कॉल के बाद से हांसी पुलिस प्रशासन व खुफिया विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here