दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए बड़े कारोबारी और पेशे से बिल्डर मनप्रीत सिंह चड्ढा ऊर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मोंटी चड्ढा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात गिरफ्तार किया। मालूम हो कि पेशे से बिल्डर मोंटी पर खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर(एलओसी) भी जारी था।

बताया जा रहा है कि वह गुरुवार को फुकेट भागने वाला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आज उसकी पेशी अदालत में होगी।

बता दें मोंटी चड्ढा दिवंगत लिकर किंग पोंटी चड्ढा के बेटे हैं। पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। मोंटी, रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं और इस कंपनी पर फ्लैट बायर्स से धोखाधड़ी करने का आरोप है।

क्या है मामला
इओडब्ल्यू के अतिरिक्त कमिश्नर सुवाशीष चौधरी ने बताया कि मनप्रीत और वेव ग्रुप के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ जनवरी 2018 में धोखाधड़ी का केस रजिस्टर किया गया था और कुछ महीने पहले ही उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। इन पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप था।

वेव ग्रुप ने एनएच-24 के पास एक हाईटेक टाउनशिप बनाने का वादा किया था जिसमें मेट्रो ट्रेन और हेलिपैड की भी सुविधा होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कई साल बीत गए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here