चुनाव प्रचार के अंतिम दिन खूब गरजे पीएम मोदी, राहुल और प्रियंका

0
8

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार का शुक्रवार को आखिरी दिन था। 19 मई को अंतिम चरण का मतदान होना है। प्रचार के अंतिम दिन पीएम मोदी समेत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अलग-अलग रैलियां कर पूरी ताकत झोंकी। 
विज्ञापन

पीएम मोदी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की आखिरी रैली मध्यप्रदेश के खरगोन में की। पीएम मोदी ने अपनी आखिरी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे वीर सपूतों ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग जम्मू-कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की मांग कर रहे हैं उन्हें इस चुनाव में सजा दी जाए। 

मोदी ने कहा कि जब तक भाजपा और मोदी है, तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों और जमीनों को कोई हाथ नहीं लगा सकता है। आदिवासियों पर मेरी किताब है। उसको पढ़कर आपको पता लग सकता है कि आदिवासी समाज के लिए हमारी भावना क्या है?

पीएम ने पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जिनको मुख्यमंत्री बनाया है उनका बयान सुनकर कोई भी देशवासी आने वाले 100 साल तक कांग्रेस को वोट नहीं देगा। 

मोदी ने जनता से कहा कि जीवन में कभी कांग्रेस को वोट मत देना। कर्नाटक के मुख्यमंत्री का कहना था कि सेना में वो लड़के जाते हैं जिनको खाने के लिए रोटी नहीं मिलती है। भूखे मरते हैं, इसलिए सेना में जाते हैं। उन्होंने ने कहा कि भाइयों- बहनों उनका यह बयान देशवासियों का अपमान है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here