ममता बनर्जी ने जताया मायावती, अखिलेश समेत विपक्षी दलों का आभार, कहा- बंगाल देगा भाजपा को जवाब

0
17

पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद चुनाव आयोग के सख्त निर्णय की टीएमसी समेत विपक्ष की कई पार्टियों ने आलोचना की है। अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के लिए टीएमसी और भाजपा ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया है। वहीं, ममता बनर्जी ने उनके साथ खड़े होने के लिए ट्वीट कर बसपा प्रमुख मायावती, अखिलेश, कांग्रेस और चंद्रबाबू नायडू का आभार जताया है। ममता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि बंगाल की जनता के साथ खड़ा होने के लिए आप सबका आभार। भाजपा के निर्देश में चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर हमला है। पश्चिम बंगाल के लोग इसका कड़ा जवाब देंगे।
विज्ञापन

 

मालूम हो कि चुनाव आयोग ने बंगाल की हिंसा पर एक्शन लेते हुए चुनाव प्रचार की समय सीमा कम कर दी। अब शुक्रवार शाम पांच बजे की जगह गुरुवार रात 10 बजे ही चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। वहीं, आयोग ने बंगाल के गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के एडीजी राजीव कुमार को भी उनके पद से हटा दिया। इसके बाद ममता आयोग पर भड़क उठीं। ममता को विपक्षी पार्टियों का भी साथ मिला। 

मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा की वजह से बंगाल में हिंसा हुई। चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और भाजपा के दबाव में फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी की दो रैलियां होनी है और इसे देखते हुए इन रैलियों के बाद ही चुनाव प्रचार रुकेगा। बसपा के बाद कांग्रेस ने भी चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि पीएम मोदी और भाजपा ने एक सोची-समझी रणनीति के तहत ममता सरकार को काफी लंबे समय से टारगेट किया हुआ है। 


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here