तुलिंज पुलिस की मेहनत रंग लाई,युवतियों को अपहरणकर्ता के चुंगल से छुडाया

487

मिली सलफता : उत्तर प्रदेश से नाबालिग लड़कियों का अपहरण मामला

नालासोपारा:तुलिंज पुलिस स्टेशन अंतर्गत रहमतनगर इलाके से यूपी से अगवा की गई दो नाबालिग लड़कियों को सही सलामत अपहरणकर्ता चुंगल से छुडाने का मामला सामने आया है। पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है। प्राप्त जानकारी अनुसार स.उप पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र शिवदे को 14 मई 2019 की शाम 5 बजे गुप्त सूचना मिली कि नालासोपारा पूर्व के रहमतनगर निवासी अभिजीत यादव नामक युवक यूपी से दो नाबालिग लड़कियों अपहरण करके लाया है और अपने घर मे रखा है।

फ़ाइल फोटो

मिली गुप्त सूचना के आधार पर शिवदे ने जानकारी उप पुलिस अधिकारी दता तोटेवाड को दी। इसी बीच अधिक जानकारी हेतु यूपी के सोनोली पुलिस स्टेशन,जिला महाराजगंज में दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण होने की शिकायत दर्ज है। सूचना के आधार पर स.उप पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र शिवदे,युवराज जावले,वनिता बरफ और सावंत आदि पुलिस टीम ने उक्त स्थान से आरोपी सहित दोनो लड़कियों को छुड़ाकर तुलिंज पुलिस स्टेशन लाया गया।

सूत्रों की माने तो इस वर्ष इंटर की परीक्षा में फेल होने से परेशान थी और आरोपी अभिजीत के सम्पर्क में थी। इसी बात का फायदा उठाकर दोनो लड़कियों अपहरण करके नालासोपारा में ले आया। तुलिंज पुलिस की सर्तकता से एक बड़ी हनहोनी होने से टल गई, दोनो लड़कियों के साथ कुछ भी हो सकता था,किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घट सकती थी। फिलहाल दोनो लड़कियों सही सलामत और सुरक्षित तुलिंज पुलिस में लाया गया उसके बाद उनके परिजन के हवाले सौप दिया गया है।