Mahesh Babu सही मायने में सुपरस्टार हैं क्योंकि उनकी 25 वीं रिलीज Maharshi को उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इन दिनों, महेश बाबू महर्षि की पूरी टीम के साथ फिल्म की शानदार ओपनिंग का जश्न मना रहे हैं। अभिनेता की 25 वीं फिल्म पहले दिन 24.6 करोड़ ( Maharshi Movie Box Office Collection ) की कमाई में कामयाब रही, जो महेश बाबू को राष्ट्र भर से प्रशंसको से मिल रहे समर्थन को साबित करती है। महेश बाबू अपने परिवार और प्रियजनों के साथ महर्षि की स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे।

Mahesh Babu

दमदार फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता अपनी फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए थे। हिरासत में खड़े हो कर अपने पंच डॉयलोग से अभिनेता ने न सिर्फ प्रशंसकों को दीवाना बना लिया है बल्कि बॉलीवुड का भी दिल जीत लिया है। हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। प्रतिमा का उद्घाटन हैदराबाद में किया गया था और फिर उसे वापस सिंगापुर ले जाया गया जहां उनके प्रशंसक वैक्स स्टेचू का दीदार कर सकेंगे।

Mahesh Babu

महेश अपने सबसे बहुप्रतीक्षित किरदार ऋषि कुमार की भूमिका में एक एनआरआई टाइकून की भूमिका निभा रहे है। अभिनेता फिल्म में एक मध्यवर्गीय परिवार से तालुख रखते है जो अपने जबरदस्त प्रयास के साथ असफलता से डरता है। लेकिन तभी जिंदगी एक ऐसा मोड़ लेती है कि अभिनेता सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए, एक न्यूयॉर्क स्थित टेक्नोलॉजी जायंट का सीईओ बन जाता है। क्लासिक हिट ‘भारत एएन नेनु’ में अपने जानदार मुख्यमंत्री की भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब महर्षि के साथ, अभिनेता को अपने प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है। महर्षि सुपरस्टार के कॅरियर की 25 वीं फिल्म है और यह उनके बेहद करीब और खास प्रोजेक्ट है। फिल्म 9 मई, 2019 को रिलीज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here