मुंबई। बॉलीवुड की हॉट ब्यूटी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की भी चहेती हैं। उनके फोटोशूट और वीडियोज वायरल होते हैं। हाल ही में उर्वशी ने अबूधाबी, यूएई की मशहूर मस्जिद ‘शेख जियाद’ के बाहर फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में उर्वशी ने बुर्का पहना हुआ है। केवल उनका चेहरा दिखाई दे रहा है। सिर पर काले रंग का दुपट्टा डाले उर्वशी खूबसूरत लग रही है।

 

Urvashi Rautela burqa

उर्वशी रौतेला अबूधाबी के पर्यटन की ब्रांड एम्बेसडर हैं। इसी के चलते उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है। इसमें उन्होंने बुर्का पहना हुआ है। इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने रमजान मुबारक लिखा है। उनकी इस इस पोस्ट को लाखों लोगों ने पसंद किया है। पोस्ट शेयर करने के थोड़ी ही देर में कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई।

 

उर्वशी के चाहने वाले यूजर्स ने उनकी प्रशंसा की है। उनकी ब्यूटी को लेकर कमेंट करने वालों की बड़ी संख्या इसमें शामिल है। कई प्रशंसकों ने उन्हें भी रमजान मुबारक का मैसेज लिखा है। आमतौर पर उर्वशी को उनकी हॉट फोटोज के लिए सोशल मीडिया में पसंद किया जाता है। भले ही उनके पास फिल्मों के ढेर ना हो लेकिन उनकी फैन फॉलोईंग जबरदस्त है।

Urvashi Rautela photos

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा पागलपंती में अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला और कृति खरबंदा भी नजर आएंगे। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह मूवी 22 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here