कठुआ गैंगरेप: पीड़िता के परिवार पर नई मुसीबत, अज्ञात शख्स ने खाते से उड़ाए लाखों रुपए

दो आरोपियों पर मामला दर्ज ,जाँच में जुटी पुलिस

नालासोपारा ; शहर के पूर्व तुलिंज पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्र में एक 4 वर्षीय मासूम लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है,हालाँकि पुलिस पीड़िता लड़की की माँ की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुट गई गई।

कठुआ गैंगरेप: पीड़िता के परिवार पर नई मुसीबत, अज्ञात शख्स ने खाते से उड़ाए लाखों रुपए

प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 वर्षीय परी ( काल्पनिक नाम ) अपने माता – पिता के साथ नालासोपारा (पूर्व ) इलाके में रहती है। दर्ज मामले के अनुसार 19 अप्रैल को 4 से 4 ;15 बजे के दरम्यान आरोपी 14 वर्ष और दूसरा आरोपी 13 वर्ष के घर में पीड़िता परी खेलने हेतु आई थी। इसी बीच दोनों नाबालिक आरोपियों ने नन्ही मासूम लड़की के साथ जबरदस्ती किया। जिसके बाद परी ने उक्त घटना की जानकारी अपनी माँ को बताई।

इसके बाद लड़की की माँ ने तत्काल शहर के पुलिस स्टेशन में उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता लड़की की माँ की शिकायत व् बयान के आधार पर दोनों नाबालिग लड़के के ऊपर धारा 376 (डी ),34 सह पोस्को अधिनियम कलम 4,5 (जी)(एम),12 के तहत केस दर्ज कर आगे की जाँच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here