मनोरंजन प्लेटफॉर्म इरोज नाउ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज बनाई है। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह सीरीज दस हिस्से में बनाई गई है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित है। इसकी शुरुआत मोदी के 12 साल की उम्र से होती है। इसमें उनके युवावस्था से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को इसमें दिखाया गया है।

 

Narendra Modi

‘मोदी : जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ को मिहिर भूटा और राधिका आनंद ने लिखा है। मोदी के जीवन के अलग-अलग पड़ावों को फैजल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर दर्शाएंगे। इस सीरीज का हर एपिसोड 35 से 40 मिनट का है। जिसमें कई महत्वपूर्ण घटनाओं और को प्रमुखता से दिखाया गया है।

इरोज ग्रुप से जुड़ी रिद्धिमा लुला ने कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि इरोज को ग्लोबल दर्शकों के लिए सबसे प्रेरक और बहुप्रतीक्षित ओरिजनल सीरीज रिलीज करने का मौका मिल रहा है। ‘मोदी :जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ की कहानी उल्लेखनीय और मनोरंजक है। हम सभी बेहद उत्साहित हैं और हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

Narendra Modi

डायरेक्टर उमेश ने बताया कि इस ओरिजनल सीरीज को बनाने में बेहद खुशी महसूस हो रही है जोकि प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित है। वह भारत में सराहनीय बदलाव लेकर आए। नरेंद्र मोदी के जीवन के बारे में दर्शकों के सामने अनसुनी और अनदेखी बातें प्रस्तुत करना सम्मान की बात है। मुझे पूरा विश्वास है कि उन्हें यह ओरिजनल सीरीज देखकर मजा आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here