लोकसभा चुनाव 2019: अंतिम चरण से पहले अमित शाह ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा

2

सोमनाथ

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए मतदान 19 मई को होगा। प्रचार अभियान खत्म हो चुका है। सभी दल कई महीनों तक ताकत झोंकने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे हैं और समीकरणों के आकलन में जुट गए हैं। प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और अगले दिन यानी शनिवार को दोनों नेता निकल पड़े पूजा-पाठ करने।


यह भी पढ़ें: केदारनाथ में पीएम की पूजा, हर अपडेट



पीएम मोदी जहां केदारनाथ धाम का दर्शन करने पहुंचे वहीं शाह ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। शाह सुबह पूरे परिवार के साथ पहुंचे। इससे पहले पीएम ने केदारनाथ धाम में पूजा करने के बाद लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने वहां हुए विकासकार्यों का जायजा भी लिया। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पीएम और शाह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

http://navbharattimes.indiatimes.com/

शाह ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा

पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, पीएम ने नहीं दिए जवाब

5 सालों में पहली बार मोदी किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखे। वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आएं लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। कॉन्फ्रेंस में शाह ने कहा भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्हें 10 दिन में जवाब देना है। उनका जवाब आने पर अनुशासन समिति कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:बहुमत से वापसी का भरोसा, साध्वी पर होगी कार्रवाई: अमित शाह


300 सीटें जीतने का दावा

हालांकि, उनकी उम्मीदवार के सवाल पर शाह ने कहा, ‘साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी फर्जी भगवा आतंक के खिलाफ हमारा सत्याग्रह है। देश की अदालत भी भगवा आतंक को फर्जी बता चुकी है। भगवा आतंक शब्द देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को देश से माफी मांगनी चाहिए।’ चुनाव के नतीजों को लेकर शाह ने बीजेपी को 300 सीटें मिलने का अनुमान जताया। शाह ने कहा, ‘बीजेपी अपने दम पर सरकार बनाएगी, और हम 300 से ज्यादा सीटें प्राप्त करेंगे।

will return to power with full majority pm narendra modi

पूर्ण बहुमत के साथ फिर हमारी सरकार बनेगी: पीएम नरेंद्र मोदी
Loading